पत्नी और बच्चों की हत्या कर सिपाही ने खुद की आत्महत्या की कोशिश.

पत्नी और बच्चों की हत्या कर सिपाही ने खुद की आत्महत्या की कोशिश.

रांची: स्पेशल ब्रांच में पदस्थापित सिपाही बृजेश तिवारी ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या करने का बाद खुद आत्महत्या की कोशिश की. बृजेश ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फिलहाल वह किसी भी तरह का बयान देने में सक्षम नहीं है. पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है. घटना का सूचना मिलने के बाद पुलिस बृजेश के घर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गौरतलब है कि बृजेश तिवारी और उसका परिवार सदर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त नगर बडगाई में रहता था. बृजेश स्पेशल ब्रांच में चालक के पद पर कार्यरत है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिपाही बृजेश तिवारी ने शुक्रवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया. उसने हथौड़े से मारकर अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर दी.

हत्या के बाद उसने खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की, हालांकि उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि सिपाही बृजेश तिवारी ने शराब के नशे में इस घटना का अंजाम दिया है.

सिपाही बृजेश तिवारी ने किस वजह से अपनी पत्नी और दोनों बच्चे की हत्या की है अब तक इसकी कोई स्पष्ट रूप से जानकारी सामने नहीं आयी है. बृजेश मूल रूप से पलामू जिले के रहने वाले हैं और उनकी पत्नी गढ़वा जिले की रहने वाली है. इधर घटना की जानकारी उनके परिवार वालों को दे दी गयी है. सूचना मिलते ही परिजन रांची के लिए निकल गये हैं. पुलिस का मानना है कि परिजनों से पूछताछ में शायद घटना के पीछे की वजह के बारे में कुछ पता चल सके. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *