*वोट बैंक की मजबूरी है, जो आज कांग्रेस लेती है बाबा साहब का नाम : पीएम मोदी*

*वोट बैंक की मजबूरी है, जो आज कांग्रेस लेती है बाबा साहब का नाम : पीएम मोदी*

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि देश की साख रहे, इसके लिए मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है। मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है, देश को आगे बढ़ा पाती है। आतंकियों को उन्हीं की बातों में जबाव देना, हमारे देश के ही कुछ लोगों को परेशान करता है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी का आतंकवादपर नर्म रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं।

पीएम ने कहा कि कुछ लोग देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। अलग-अलग जातियों के नाम पर खाई पैदा कर रहे हैं। सिर्फ एक परिवार की पहचान बनाने के लिए, एक परिवार के स्वार्थ की सिद्धि के लिए कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर का भी अपमान किया था। कांग्रेस ने उन्हें चुनाव में हराया था, देश के प्रति बाबा साहब के योगदान को भुलाने की साजिश रची थी।

पीएम मोदी ने कहा कि बाबा साहब ने उस परिवार को चुनौती थी, इसलिए बाद की पीढ़ियों ने भी बाबा साहेब से निरंतर बदला लिया। वो तो आज वोटबैंक की मजबूरी है, जो आज कांग्रेस बाबा साहब का नाम लेती है, वरना ये वही कांग्रेस है जिसने दशकों तक उनकी फोटो तक संसद में लगने नहीं दी थी।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *